Kavita devi

हमने अक्सर देखा है की भारतीय महिलाओं को सूट सलवार पहनकर घर में रहने की सलाह दी जाती है, लेकिन कविता देवी जब सूट-सलवार और चुन्‍नी पहनकर रेसलिंग के रिंग में उतरी तो सब देखते रह गए। नहीं, यह कोई फिल्‍मी सीन बिलकुल भी नहीं है बल्कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में पहली बार एक भारतीय महिला पहलवान पहुंची है, जिनका नाम है कविता देवी।34 वर्षीय कविता देवी की फाइट का पहला वीडियो डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर रिलीज किया है इस वीडियो में कविता न्यूजीलैंड की रैसलर डकोटा काई के साथ रिंग में लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

सूट-सलवार में रिंग में उतरी कविता ने इस लेडी पहलवान की हालत खबरा कर दी।ब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में अक्‍सर विदेशी पहलवानों को ही लड़ते देखने वाले दर्शकों के लिए यह शानदार मौका था, जब इस रिंग में उन्‍हें पहली भारतीय पहलवान नजर आई बता दें कि इस रिंग में उतरीं कविता देवी द ग्रेट खली की शिष्या हैं। WWE ने 14 जुलाई से शुरु हुए ‘मे यंग क्लासिक’ टूर्नामेंट के वीडियो रिकॉर्ड किए थे जिन्हें अब धीरे-धीरे यूट्यूब पर डाल जा रहा है इस मैच के पहले ही राउंड में कविता देवी हारकर बाहर हो गई थीं लेकिन वे इस रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला जरूर बन गई हैं उनका मुकाबला 32 विमेन के इस एलिमिनेशन टूर्नामेंट में डकोटा काई के साथ हुआ।

 

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Kavita-devi.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Kavita-devi-150x150.jpgPuja BhardwajSportsKavita Devi,WWEहमने अक्सर देखा है की भारतीय महिलाओं को सूट सलवार पहनकर घर में रहने की सलाह दी जाती है, लेकिन कविता देवी जब सूट-सलवार और चुन्‍नी पहनकर रेसलिंग के रिंग में उतरी तो सब देखते रह गए। नहीं, यह कोई फिल्‍मी सीन बिलकुल भी नहीं है बल्कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में...News Updates