Car in field

 

अभी हाल में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच एयरफोर्स के पालम मैदान में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बहुत बड़ी घटना होने से पहले टल गई। दरअसल दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक मैदान में एक वैगन-आर कार घुस गई। इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। कार चालक ने खुद की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में बताई है। कार रोकने से पहले उसने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा। उसने बाकायदा मैदान पर आठ का आकार बनाने की कोशिश की जैसा कि अमूमन ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के टेस्ट में किया जाता है।जिस समय यह हुआ तब वहां पर भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत मौजूद थे।

सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक से दोनों टीमों के खिलाड़ी आस्चर्य चकित रह गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सर्विस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड से इस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जो कार चला रहा था उसका नाम गिरीश है और उसने पूछताछ में बताया है कि उसका पत्नी से विवाद चल रहा है जिससे उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है।वायुसेना का मैदान होने के कारण यहां कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद दी जाती है, लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर खड़ा नहीं होने से यह घटना घटी। कार चालक ने परिसर में घुस कर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया। इस घटना से सभी खिलाड़ी और बाकी लोग स्तब्ध रह गए। घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और गेट को बंद कर दिया ताकि वह भाग ना पाए।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Car-in-field.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Car-in-field-150x150.jpgPuja BhardwajSports13 cricketers,Car on cricket pitch  अभी हाल में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच एयरफोर्स के पालम मैदान में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बहुत बड़ी घटना होने से पहले टल गई। दरअसल दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक...News Updates