Cricket Match

सरफराज अहमद (61*) की कप्तानी पारी की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंका को 3 विकेट से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इस रोमांचक मैच के बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। इनमें ज्यादातर भारत और पाकिस्तान के फैन्स शामिल हैं, जिन्होंने एक दूसरे का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। बेटे ने लिया बाप की हार का बदला, एक फैन ने पाकिस्तान की जीत के बाद कमेंट किया, बेटे (पाकिस्तान) ने बाप (भारत) की हार का बदला लिया। श्रीलंका को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल में।आपको बता दें कि भारत को अपने दूसरे मुकाबले में श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था।

पाकिस्तान को श्रीलंका से जीत के लिए 237 रन का टारगेट मिला था, पाकिस्तान की शुरुआत तो ठीक थी पर मध्यक्रम के बैट्समैन एक के बाद एक धराशायी होते चले गए इसके बाद सरफाज अहमद कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत की दहलीज तक ले गए सरफराज अहमद (नाबाद 61) और मोहम्मद आमिर (नाबाद 28) के बीच हुई संघर्ष पूर्ण साझेदारी के दम पर 44.5 ओवरों में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया इसके अलावा फखर जमान ने अपने करियर की पहली फिफ्टी लगाते हुए 50 रन जोड़े। पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने 36 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली, श्रीलंका की ओर से नुवन प्रदीप ने 3 और मलिंगा, लकमल और परेरा ने 1-1 विकेट लिए।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/06/Cricket-match.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/06/Cricket-match-150x150.jpgPuja BhardwajSportsDefeat in cricket,Son taken revengeसरफराज अहमद (61*) की कप्तानी पारी की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंका को 3 विकेट से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इस रोमांचक मैच के बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। इनमें ज्यादातर भारत और पाकिस्तान के...News Updates