Hearty PandyaHearty Pandya

कपिल देव के क्रिकेट से बाहर जाने के बाद, 1994 के बाद अब तक इंडियन क्रिकेट टीम आल राउंडर की खोज में है। कई खिलाडी जैसे रवि शास्त्री, अजित अगरकर, विजय भरद्वाज, रतन शुक्ला, युसूफ पठान कपिल की जगह आये पर किसी ना किसी कारण से कोई उनकी तरह नहीं खेल पाया अब ऐसी लिस्ट में हार्दिक पंड्या के नाम आ रहा है।इन्दौर वनडे में जीत के बाद विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि टीम इंडिया को नया स्टार मिल गया है, कोहली ने ऑल राउंडर के रूप में पांड्या की काफी तारीफ की।

कल के मैच में पांड्या ने 78 रन बनाए और एक विकेट भी लिया। उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, पांड्या ऑल राउंडर के रूप में वनडे और टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं पांड्या ने अभी तक सिर्फ तीन टेस्ट खेले हैं और 59 के औसत से 178 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है वह चार विकेट लेने में भी कामयाब हुए हैं।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Hearty-Pandya.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Hearty-Pandya-150x150.jpgPuja BhardwajSportsHearty Pandya,India cricket teamकपिल देव के क्रिकेट से बाहर जाने के बाद, 1994 के बाद अब तक इंडियन क्रिकेट टीम आल राउंडर की खोज में है। कई खिलाडी जैसे रवि शास्त्री, अजित अगरकर, विजय भरद्वाज, रतन शुक्ला, युसूफ पठान कपिल की जगह आये पर किसी ना किसी कारण से कोई उनकी तरह...News Updates