Shweta Bramabhat

 

हाल ही में गुजरात चुनाव होने वाला है जिसमे जीत पाने के लिए दोनों पार्टी कांग्रेस और बीजेपी हर तरह की कोशिश करने में लगी है। पार्टियां साफ सुधरी छवि वाले प्रत्याशियों को मैदान में उतार रही है। कांग्रेस ने बीजेपी के गढ़ मणिनगर में कांग्रेस ने बड़ा दांव खेलते हुए बीजेपी वाली सीट में एक ऐसे ही प्रत्याशी को खड़ा किया है है। कांग्रेस ने टिकट मैनेजिंग कंसल्टेंट श्वेता ब्रह्मभट्‌ट को टिकट दिया है। यह एक सोशल वर्कर भी हैं।

बता दे की श्वेता के पिता नरेंद्र ब्रह्मभट्‌ट भी कांग्रेसी हैं। उन्होंने साल 2000 में कांग्रेस के टिकट पर म्युनसिपल कॉरपोरेशन का चुनाव भी लड़ा था।श्वेता को हमेशा से ही कॉर्परेट वर्ल्ड में आना चाहती थीं। जिसके लिए उन्होंने अहमदाबाद से ही BBA की डिग्री ली जिसके बाद वो मास्टर्स करने लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिंस्टर चली गईं। जिसके बाद वो इंवेस्टमेंट बैंकर बन गई। वे आईआईएम बैंगलोर में पॉलीटिकल लीडरशिप कोर्स करना चाहती थीं। वो ये कोर्स करने वाली गुजरात ने 26 लोगों में से एक थीं। जहां उन्हें कई कांग्रेस लीडर्स ने गाइड किया।

 

इस बारे में श्वेता का कहना है की मेरा फोकस बीजेपी को हराने का नहीं है। मेरा मानना है कि राजनीति में इतना काम किया जाए कि लोग नेताओं का पालन करें, उनके जैसा बनना चाहें, इस तरह हम समाज को अच्छा उधाहरण दे सकते हैं। कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता की विचारधारा में चलने वाली पार्टी है, इसलिए मैंने इसके साथ काम करने का फैसला किया ।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Shweta-Bramabhat.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Shweta-Bramabhat-150x150.jpgPuja BhardwajPoliticsCongress party,Gujarat election  हाल ही में गुजरात चुनाव होने वाला है जिसमे जीत पाने के लिए दोनों पार्टी कांग्रेस और बीजेपी हर तरह की कोशिश करने में लगी है। पार्टियां साफ सुधरी छवि वाले प्रत्याशियों को मैदान में उतार रही है। कांग्रेस ने बीजेपी के गढ़ मणिनगर में कांग्रेस ने बड़ा दांव...News Updates