Rahul Gandhi and Sonia Gandhi

लम्बे समय के बाद वो पल आ ही गया जिसका सबको इंतज़ार था कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर कोई और बैठेगा। बता दे की कांग्रेस उपाध्यक्ष और वर्तमान युवा नेता राहुल गांधी आज सुबह 10 बजे अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन करने से पहले राहुल गांधी राजघाट जाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे। खबर है की वह राजघाट के लिए निकल चुके हैं। सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से मुलाकात के बाद राहुल पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने पहुंचे हैं।राहुल गांधी राजघाट जाने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे।

आज अध्यक्ष पद के नामांकन का आखिरी दिन है। इस दौरान राहुल के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई बड़े कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। गुजरात विधानसभा में कांग्रेस की वापसी की राह देख रहे कार्यकर्ताओं में वोटिंग से ठीक पहले नया जोश भर सकता है।यह लगभग दो दशक बाद है, जब कांग्रेस पार्टी को उसका नया पार्टी अध्यक्ष बनेगा। मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी 1998 से पार्टी की कमान संभाल रही हैं।पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकार अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन के अनुसार किसी अन्य ने अभी तक पर्चा दाखिल नहीं किया है। चुनाव मैदान में राहुल गांधी के एकमात्र उम्मीदवार रहने की संभावना है और कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में उनके चुनाव के लिए सभी रास्ते खुल गए हैं।

 

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Rahul-Gandhi-and-Sonia-Gandhi.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Rahul-Gandhi-and-Sonia-Gandhi-150x150.jpgPuja BhardwajPoliticsCongress party,rahul gandhiलम्बे समय के बाद वो पल आ ही गया जिसका सबको इंतज़ार था कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर कोई और बैठेगा। बता दे की कांग्रेस उपाध्यक्ष और वर्तमान युवा नेता राहुल गांधी आज सुबह 10 बजे अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन करने से पहले राहुल गांधी...News Updates