Barber cut ears

 

हर व्यक्ति बालों की कटिंग अच्छे से करवाना चाहता है। लेकिन ऐसा हो की आप यह सोच के जाएं कि आज अपने बालों की कटिंग खास स्टाइल में कराएंगे, लेकिन बार्बर आपकी कटिंग को बिल्कुल ही बिगाड़ दे तो आपको कैसा लगेगा। ऐसी ही एक खबर अमेरिका से आई है, जहां बार्बर ने कटिंग कराने गए शख्स की कटिंग बिगाड़ दी और उसके कान भी काट दिए।

क्रिसमस को मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था

अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक आदमी के साथ यह घटना घटी। यह 22 वर्षीय शख्स क्रिसमस को मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था। इसी स्टाइल की चाहत में वो सैलून गया। लेकिन जब उसकी कटिंग पूरी हुई तो उसने देखा कि बार्बर ने उसके सिर को आधा गंजा कर दिया है और कान भी काट दिए।

बीच के बालों को गंजा कर दिया

विस्कॉन्सिन ने बार्बर को इलेक्ट्रॉनिक रेजर से अपने बालों पर नंबर दो क्लिपर लगाने को कहा। जब वह बाल कटाने के लिए कुर्सी पर बैठा तो स्टाइलिश ने उसके कानों को पकड़कर घुमा दिया और कारण बताया कि तुम बहुत ज्यादा मूव रहे हो। स्टाइलिश ने कैंची को शख्स के कान पर फेर दिया और इलेक्ट्रॉनिक रेजर से उसके बीच के बालों को गंजा कर दिया।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Barber-cut-ears.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Barber-cut-ears-150x150.jpgPuja BhardwajInformationbarber cut ears,Wisconsin  हर व्यक्ति बालों की कटिंग अच्छे से करवाना चाहता है। लेकिन ऐसा हो की आप यह सोच के जाएं कि आज अपने बालों की कटिंग खास स्टाइल में कराएंगे, लेकिन बार्बर आपकी कटिंग को बिल्कुल ही बिगाड़ दे तो आपको कैसा लगेगा। ऐसी ही एक खबर अमेरिका से आई...News Updates