German nurse

जर्मनी में अजीब सा वाक्या सामना आया है जर्मनी के एक हॉस्पिटल में एक नर्स जहरीला इंजेक्शन दे कर मार रही थी। खबर है की जहरीला इंजेक्शन देकर नर्स ने 100 से अधिक मरीजों को मार डाला है। नर्स का नाम नील्स होजेल है, हलाकि इस मार डालने के मामले की जांच पूरी हो गई है और अदालत में सुनवाई के दौरान मेल नर्स नील्स होजेल ने अपनी गलती मान ली है। उसने माना कि जान बूझकर उसने 90 मरीजों को हार्ट अटैक की स्थिति तक पहुंचाया। और उसे ऐसा करने में मजा आता था। नील्स ने यह भी बताया कि उसने डेलमेनहा‌र्स्ट के अलावा ओल्डेनबर्ग के एक अस्पताल में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया। इस शख्स ने ओल्डेनबर्ग में लगभग 1999 से 2002 तथा डेलमेनहा‌र्स्ट के अस्पताल में 2003 से 2005 तक काम किया था। और अभी यह अभी दो हत्याओं के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।

पुलिस ने जांच के लिए कब्रिस्तानों से 134 शव निकाले। पुलिस ने कहा है कि अगर दोनों अस्पताल के कर्मचारियों ने नील्स की गतिविधियों की पूर्व में ही सूचना दे दी होती तो शायद इतने लोगों की जान बच जाती । अब तक 16 मामले मिले हैं जिनमें नर्स की भूमिका को संदिग्ध पाया गया है। बता दे कि पुलिस ने अगस्त में कहा था कि नर्स ने कम से कम 84 और रोगियों की हत्या की है। पुलिस को 41 शवों की टॉक्सीकोलॉजी रिपोर्ट का इंतजार है। अभियोजक नील्स के खिलाफ 2018 की शुरुआत में पूरक आरोपपत्र दायर करेंगे।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Germany-nurse.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Germany-nurse-150x150.jpgPuja BhardwajInformationNurse killed,Poisonous injectionsजर्मनी में अजीब सा वाक्या सामना आया है जर्मनी के एक हॉस्पिटल में एक नर्स जहरीला इंजेक्शन दे कर मार रही थी। खबर है की जहरीला इंजेक्शन देकर नर्स ने 100 से अधिक मरीजों को मार डाला है। नर्स का नाम नील्स होजेल है, हलाकि इस मार डालने के...News Updates