Go Air

उनलोगो के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है जो विमान से यात्रा करने के प्लान बना रहे है।ख़ास कर उनलोगो के लिए जो ज्यादा खर्चे के लिए हवाई यात्रा नहीं कर पाते है।दरअसल घरेलू विमानन कंपनी गोएयर ने हवाई यात्रियों को सस्ते हवाई सफर का तोहफा दिया है।कंपनी ने तोफा दिल्ली, कोच्चि और बेंगलुरु सहित सात शहरों के लिए दिया है। बता दे की शुरू की गई पेशकश में एक तरफ यात्रा का शुरुआती किराया 312 रुपये रखा है।विमानन कंपनी ने अपने बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत टिकट बुकिंग आज 24 नवंबर से लेकर शुरू होगी और यह 29 नवंबर तक चलेगी और इससे एक दिसंबर से अगले साल 28 अक्तूबर के बीच यात्रा की जा सकती है।

टिकट की बुकिंग पूर्ण रूप से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी।वाडिया समूह द्वारा संचालित विमानन कंपनी ने विशेष बिक्री पेशकश से अपने मुख्यालय मुंबई को बाहर रखा है। इस विशेष पेशकश के तहत टिकट किराये में कर शामिल नहीं है। कंपनी ने कहा कि यह विशेष किराया नई दिल्ली, कोच्चि, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और लखन मार्ग पर उपलब्ध है।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Go-Air.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Go-Air-150x150.jpgPuja BhardwajInformationAir journey only in 312 rupee,Go Airउनलोगो के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है जो विमान से यात्रा करने के प्लान बना रहे है।ख़ास कर उनलोगो के लिए जो ज्यादा खर्चे के लिए हवाई यात्रा नहीं कर पाते है।दरअसल घरेलू विमानन कंपनी गोएयर ने हवाई यात्रियों को सस्ते हवाई सफर का तोहफा दिया है।कंपनी...News Updates