Water

पानी की बोतल 20 रूपए से शुरु होकर 100 रुपए तक मिल जाती है। जरा सोचिये अगर यही पानी की कीमत लाखों में तब्‍दील हो जाए तो आप को कैसा लगेगा। भारतीय बाजारों में लाखों की कीमत वाली यह पानी की बोतल बहुत ही जल्द दिखने वाली है। जिसकी कीमत लाखों में होगी। इस पानी की बोतल को देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप पानी की बोतल खरीद रहे हैं। बल्कि ऐसा एहसास होगा कि आप कई साल पुरानी महंगी वाइन खरीद रहे हैं। इस पानी की बोतल को पाने के लिए आप को पहले आर्डर करना होगा। आर्डर के बाद पानी की बोतल तैयार करने वाली कंपनी इसे सीधे बेवर्ली हिल्‍स से आपक तक पहुंचाएगी।

65 लाख रुपये में मिलने वाली पानी की इस बोतल को खासतौर से लग्‍जरी कलेक्शन का रूप दिया गया है। इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है। जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं। हर बोतल के लिए अलग सा एक केस भी बनाया गया है। पानी की इस बोतल को बेवर्ली हिल्‍स 9OH2O का नाम दिया गया है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने बेवर्ली हिल्‍स 9OH2O का एक साल का लाइफस्टाइल कलेक्शन भी रखा है। कंपनी का हेडक्वार्टर कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्‍स में है। कंपनी पानी को ऊंचे पहाड़ों के झरनों से लेती है। कंपनी जल्‍द ही ये पानी भारतीय मार्केट के लिए लाने वाली है।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Water.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Water-150x150.jpgPuja BhardwajInformation65 lakh rupees,One bottle waterपानी की बोतल 20 रूपए से शुरु होकर 100 रुपए तक मिल जाती है। जरा सोचिये अगर यही पानी की कीमत लाखों में तब्‍दील हो जाए तो आप को कैसा लगेगा। भारतीय बाजारों में लाखों की कीमत वाली यह पानी की बोतल बहुत ही जल्द दिखने वाली है। जिसकी...News Updates