Golden boy

हम सब सपना देखते है कि हम एक दिन अमीर बने और ऐशो आराम की जिंदगी जिए। और भारत में अमीरों की सबसे बड़ी पहचान है घर, जमीन जाएदाद और सोना। बहुत सारे ऐसे लोग है जिन्हे सोना काफी पसंद है। कई सोना के इतने शौकीन है की वो गोल्डन शर्ट से लेकर शरीर पर खूब सोना पहनते हैं। बॉलीवुड सिंगर बप्पी लहरी को ही देख लीजिये। उन्होंने शरीर में इतना सोना पहना है कि हर जगह उसकी चर्चा का विषय है। लेकिन आज हम उस इन्सान के बारे में बताने जा रहे है जो इन सबसे भी आगे है यह महाराष्ट्र का एक शख्स सारे गोल्ड लवर को पीछे छोड़ रहा है। इनके पास सोने के जूते, कार से लेकर मोबाइल तक है।इनका नाम सनी वाघचौरे है।

सब कुछ सोने का पहनते है

बता दे की सनी को बचपन से ही सोना पहनना काफी पसंद है। वो हमेसा अपने गले में सोने की कई चेन पहाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं। साथ ही उनके पास गोल्ड की ऑडी कार गोल्डन जूते और उनका आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है।

सनी वाघचौरे हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आते हैं। बॉलीवुड स्टार विवेक ओबरॉय इतके खास दोस्त हैं और इसलिए विवेक जहां भी जाते हैं सनी उनके साथ रहते हैं। विवेक ओबरॉय जब फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इनको देखकर कपिल शर्मा भी हैरान हो गए थे। उस वक्त सनी ने गोल्ड के जूते और शरीर पर काफी सोना पहने हुए थे। यही नहीं वो सलमान खान और बाकी स्टार्स के साथ भी नजर आ चुके हैं।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Golden-boy.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Golden-boy-150x150.jpgPuja BhardwajInformationCar made of gold,Golden boyहम सब सपना देखते है कि हम एक दिन अमीर बने और ऐशो आराम की जिंदगी जिए। और भारत में अमीरों की सबसे बड़ी पहचान है घर, जमीन जाएदाद और सोना। बहुत सारे ऐसे लोग है जिन्हे सोना काफी पसंद है। कई सोना के इतने शौकीन है की वो...News Updates