Natalia

 

वैसे तो बॉडी बिल्डिंग बॉडी पुरुष मुख्य तोर से करते है और इसके लिए पुरुष कुछ भी कर जाते हैं। पर अब महिलाएं भी बॉडी बिल्डिंग में दिलचस्पी दिखानी लगी हैं। खुद को परफेक्ट शेप में लाने के लिए बहुत सी महिलाएं जिम भी जाती हैं। आज हम एक ऐसे ही लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके सिर पर तो बॉडी बिल्डिंग का जुनून सवार हो चुका है। बता दे की इस लड़की का नाम नतालिया कुजेनसोवा और यह लड़की रूस की रहने वाली है।इस लड़की की बॉडी देखकर लड़के भी घबरा जाते हैं. किसी की हिम्मत नहीं हो पाती कि इस लड़की से बात तक कर सके वो किसी को भी उठाकर पटक सकती हैं।

पहले नतालिया काफी पतली थी

नतालिया जब 14 साल की थीं तो काफी पतली हुआ करती थीं और वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने वेटलिफ्टिंग करना शुरू कर दी थी। वो वेटलिफ्टिंग करती गई और देखते ही देखते आज उनका शरीर हल्क जैसा नजर आता है। आज लोग उनको लेडी हल्क बुलाते हैं। अभी नतालियां 26 की है और वो अपना पूरा फोकस अपने करियर पर दे रही है। अब तक नतालिया कई इवेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं और उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Natalia.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Natalia-150x150.jpgPuja BhardwajInformationGirl bodybuilder,Russia  वैसे तो बॉडी बिल्डिंग बॉडी पुरुष मुख्य तोर से करते है और इसके लिए पुरुष कुछ भी कर जाते हैं। पर अब महिलाएं भी बॉडी बिल्डिंग में दिलचस्पी दिखानी लगी हैं। खुद को परफेक्ट शेप में लाने के लिए बहुत सी महिलाएं जिम भी जाती हैं। आज हम एक...News Updates