Pradyuman

हाल ही एक बहुत ही सनसनीखेज मामला आया है एक सात साल के बच्चे की हत्या के मामला सामने आया है। आपको बात दे की बच्चे का नाम प्रद्युम्न है और वो गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढता है। सीबीआई इस केस की जांच कर रही और उसने उसी स्कूल के 11वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने बताया की पूछताछ इतना पता चल पाया है कि आरोपी छात्र ने स्कूल में पीटीएम और परीक्षाओं को टालने के लिए प्रद्युम्न की हत्या कर दी थी। फिलहाल आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया है यहां सीबीआई ने आरोपी के 6 दिन की रिमांड की मांग की है।

सीबीआई बताया कि दोषी छात्र को सभी साइंटिफिक सबूतों के आधार पर मंगलावर रात में हिरासत लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 और आर्म्स एक्ट 25 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी छात्र की मानसिक हालत भी ठीक नहीं है। यह छात्र भी गुड़गांव की ही रहने वाला है। बता दे की इससे पहले सीबीआई ने इस केस में स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को आरोपी बनाया था। हत्या के कुछ घंटों के भीतर,.वैसे तो बस कंडक्टर अशोक कुमार ने गुरुग्राम पुलिस द्वारा पूछताछ में कुबूल किया कि उसने प्रद्युम्न की हत्या की है। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया, लेकिन फिर बाद में वह अपने बयान से पलट गया और कहा कि उसने दबाव में ऐसा कहा था। हलाकि अभी उसे क्लीन चिट नहीं मिली है।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Pradyuman.jpeghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Pradyuman-150x150.jpegPuja BhardwajInformation11th class student killed,7 year old childहाल ही एक बहुत ही सनसनीखेज मामला आया है एक सात साल के बच्चे की हत्या के मामला सामने आया है। आपको बात दे की बच्चे का नाम प्रद्युम्न है और वो गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढता है। सीबीआई इस केस की जांच कर रही और उसने...News Updates