Aaj tak

 

आज तक भारत के लोकप्रिय चैनल्स में से एक है और अपनी प्रसद्धि को उसने साबित भी किया है।इंडियन टेलीविजन एकेडमी आजतक को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी न्यूज चैनल का अवॉ़र्ड मिला है लगातार 17 सालों से आजतक को इस सम्मान से नवाजा जा रहा है आजतक के सहयोगी चैनल इंडिया टुडे को बेस्ट अंग्रेजी चैनल का खिताब मिला।इस अवॉर्ड समारोह में आजतक और इंडिया टुडे के कई कार्यक्रमों ने भी बाजी मारी। एजेंडा आजतक को बेस्ट टेलीविजन इवेंट सम्मान से नवाजा गया है वहीं इंडिया टुडे चैनल के डिफेंडर्स ऑफ इंडिया कार्यक्रम को बेस्ट एडिटिंग अवॉर्ड का खिताब मिला है। आपको बता दे की 17वे इंडियन टेलीविजन एकेडमी का समारोह मुंबई में हुआ था।

बता दे की राजदीप सरदेसाई को बेस्ट अंग्रेजी न्यूज होस्ट का अवॉर्ड मिला है और राजदीप को इसी साल पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर आधारित करेंट अफेयर्स शो के लिए ये सम्मान मिला है। साथ ही राहुल कंवल के कार्यक्रम ‘न्यूजरूम’ को अवॉर्ड मिला है। राहुल कंवल को ये सम्मान अवॉर्ड समारोह के ज्यूरी निक्की अनेजा और आशीष चौधरी के हाथों मिला ।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Aaj-tak.jpeghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Aaj-tak-150x150.jpegPuja BhardwajInformationAaj tak,India Today  आज तक भारत के लोकप्रिय चैनल्स में से एक है और अपनी प्रसद्धि को उसने साबित भी किया है।इंडियन टेलीविजन एकेडमी आजतक को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी न्यूज चैनल का अवॉ़र्ड मिला है लगातार 17 सालों से आजतक को इस सम्मान से नवाजा जा रहा है आजतक के सहयोगी चैनल इंडिया...News Updates