Smallest smart phone

अभी लोग बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स खरीदना पसंद कर रहे हैं और कंपनियां भी इसी हिसाब से फोन बना रही हैं। मगर Jelly नाम का एक ऐसा स्मार्टफोन है जो शायद सबसे छोटा 4G स्मार्टफोन है। देखने में बेहद प्यारा सा लगने वाला यह फोन उन सभी कामों को कर सकता है जो आप एक सामान्य स्मार्टफोन पर करते हैं। Unihertz के स्मार्टफोन जेली में सिर्फ 2.45 इंच का डिस्प्ले है। इसकी लंबाई 3.6 इंच है और चौड़ाई 1.7 इंच है।ऐंड्रॉयड नॉगट पर रन करने वाला यह स्मार्टफोन 4G सपॉर्ट करता है। यानी इस पर HD वॉइस कॉलिंग का लुत्फ भी उठाया जा सकता है।13.30 ग्राम वजन वाले इस स्मार्टफोन में हाई स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठाया जा सकता है। इसमें आप ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे अपने फेवरिट ऐप्स भी इंस्टॉल कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमरी 16 जीबी है। इसकी बैटरी भी दमदार है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर यह तीन दिन निकाल सकता है।आम स्मार्टफोन्स की तरह इसमें भी दो कैमरे लगे हैं- एक फ्रंट में और दूसरा बैकसाइड पर। इसमें म्यूजिक वगैरह सुनने के लिए 3.5mm जैक भी है। यानी आप चाहें तो म्यूजिक सुनने के लिए भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।कंपनी ने 2015 में पोश माइक्रो नाम से एक छोटा सा फोन बनाया था जो दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध था। जेली उसी का अपग्रेडेड वर्जन है। इसमें रैम ज्यादा है, बैटरी बड़ी है और दो सिमकार्ड डाले जा सकते हैं। फंडिंग प्लैटफॉर्म Kickstarter पर 2 मई से इसकी बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी ने इसकी कीमत 59 डॉलर्स (करीब 3800 रुपये) रखी है।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/05/Smallest-smart-phone.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/05/Smallest-smart-phone-150x150.jpgPuja BhardwajGadgetJelly Phone,smallest 4G smart phoneअभी लोग बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स खरीदना पसंद कर रहे हैं और कंपनियां भी इसी हिसाब से फोन बना रही हैं। मगर Jelly नाम का एक ऐसा स्मार्टफोन है जो शायद सबसे छोटा 4G स्मार्टफोन है। देखने में बेहद प्यारा सा लगने वाला यह फोन उन सभी कामों को...News Updates