jio offer

मोबाइल टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण के आदेश का पालन करते हुए अपने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का एलान किया है, लेकिन फौरी तौर पर इसे बंद नहीं किया है. यानि जियो ने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का एलान कियआपके पास अभी भी समर सरप्राइज ऑफर पाने का मौका है.दरअसल, जियो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि TRAI ने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का निर्देश दिया है. जिसके जवाब में जियो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि वो TRAI के फैसले का पालन करेगा.

 

इसके साथ ही जियो ने ये भी कहा कि अगले कुछ दिनों में जैसे ही संभव होगा वो इस ऑफर को बंद कर देगा. यानि वो फटाफटा सेकेंडों में ऑफर बंद नहीं कर सकता है. इसका सीधा मतलब हुआ कि अभी भी सरप्राइज ऑफर बंद नहीं हुआ, बल्कि इसे बंद होने में कुछ दिन लगेंगे. अभी भी जो लोग प्राइम मेंबर बन रहे हैं उन्हें समर सरप्राइज ऑफर का लाभ मिल रहा है. इसलिए आपके पास एक आखिरी मौका है तुरंत जियो का प्राइम मेंबर बने और समर सरप्राइज ऑफर से मालामाल हों.

जियो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख अभी भी 15 अप्रैल ही है. लेकिन, अब प्राइम मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स को समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. हालांकि, ये यूजर्स प्राइम मेंबर बनने का बाद 303 रुपए का रिचॉर्ज करवाकर 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/04/jio-offer-1.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/04/jio-offer-1-150x150.jpgAwadh KumarGadgetjio,Summer surprise Offerमोबाइल टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण के आदेश का पालन करते हुए अपने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का एलान किया है, लेकिन फौरी तौर पर इसे बंद नहीं किया है. यानि जियो ने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का एलान कियआपके पास...News Updates

MOST VIEWS POSTS

loading...