Salman in auto

बॉलीवुड के प्रसिद्ध हीरो सलमान खान को सब जानते है, अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मो के साथ सलमान आपने स्टाइल और जीने के अलग तरीके के वजह से भी लोग उनके दीवाने है और इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में बिजी सलमान खान को हाल ही में ऑटो रिक्शा में घूमते देखा गया। मुंबई की सड़कों पर सलमान ब्लैक टी-शर्ट एंड ब्राउन पेंट पहने अपनी SUV छोड़कर ऑटो राइड लेते दिखे। उनके साथ इस दौरान फिल्म मेकर रमेश तौरानी भी ऑटो में नजर आए।

ऑटो राइड से पहले सलमान शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो पहुंचे थे। जहां पहले से ही कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के लिए मौजूद थीं। ऐसे में जब कैटरीना को पता चला कि सलमान आए हैं तो वो सीधा उनसे मिलने पहुंच गईं। मुलाकात के बाद जब सलमान, कैटरीना को उनकी कार तक छोड़ने पहुंचे तो वो उन्हें हग करते नजर आए। हालांकि उनके बॉडीगार्ड्स ने दोनों को कैमरे से बचाने के लिए पूरी तरह से कवर किया हुआ था। कैटरीना से मिलकर सलमान वहां ऑटो लेकर घर पहुंचे। बता दें, सलमान-कैटरीना अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर रहे हैं।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/06/Salman-in-auto.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/06/Salman-in-auto-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodAuto ride in Mumbai,salman khanबॉलीवुड के प्रसिद्ध हीरो सलमान खान को सब जानते है, अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मो के साथ सलमान आपने स्टाइल और जीने के अलग तरीके के वजह से भी लोग उनके दीवाने है और इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में बिजी सलमान खान को हाल ही में ऑटो...News Updates