Salman with brothers

हर कोई सलमान खान की शादी के सपने देख रहा है और इस इंतजार में है कि कब वो शादी करेंगे, वहीं उनके भाई अरबाज खान नहीं चाहते कि सलमान शादी करें।अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान और सोहेल के साथ करण जौहर के चेट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे। यहां जब सवाल-जवाब के दौरान करण ने अरबाज से पूछा कि सलमान सिंगल ही ठीक हैं या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए, तो इस पर अरबाज ने कहा कि वो सिंगल ही अच्छे हैं क्योंकि उनके आसपास जो हो रहा है वो देख ही रहे हैं। इस जवाब के जरिए अरबाज का इशारा अपनी पर्सनल लाइफ की तरफ था।

]हाल ही में मलाइका अरबाज से अलग हुई हैं और पिछले कुछ वक्त से सोहेल खान को लेकर भी इस तरह की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि सोहेल और उनकी वाइफ सीमा के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है।र्सनल लाइफ को लेकर सलमान भी हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं। सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर तक के साथ उनका अफेयर रहा। संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान की बात शादी तक पहुंच चुकी थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।सलमान ने भी करण जौहर के शो पर इस बात का खुलासा किया था कि वो रिलेशनशिप में अच्छे नहीं रहे हैं।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/06/Salman-with-brothers.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/06/Salman-with-brothers-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodArbaaz Khan,salman khanहर कोई सलमान खान की शादी के सपने देख रहा है और इस इंतजार में है कि कब वो शादी करेंगे, वहीं उनके भाई अरबाज खान नहीं चाहते कि सलमान शादी करें।अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान और सोहेल के साथ करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' में...News Updates