Padmavati

आपको बता दे की यह संजय लीला भंसाली निर्देशन में बन रही है और अपनी शूटिंग के पहले दिन से ही विवादों से घिरी हुई। खबर आ रही है की राजस्थान के फिल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटों ने पद्मावती से जुड़े विवाद के सुलझने तक राज्‍य में फिल्म रिलीज करने से ही मना कर दिया है। इस फिल्म के विरोध में केंद्रीय मंत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह भी हैं, साथ ही तेलंगाना के विधायक टी. राजा सिंह और उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय भी फिल्म पद्मावती विरोध में हैं।

खबर के मुताबिक राजस्थान के एक फिल्म वितरक संजय चतर ने कहा कि पहले फिल्म निर्माता और विरोध करने वालों को उनके बीच विवाद खत्म करना चाहिए और इतिहास के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।राजस्थान में लगभग 300 स्क्रीन हैं। करणी सेना, बजरंगदल और अन्य संगठन फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं उनका कहना है की फिल्म निर्देशक ने रानी पद्मावती के संबंध में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है। तेलंगाना के गोसामहल से भाजपा पार्टी के विधायक रहे राजा सिंह ने कहा कि फिल्म में अगर राजपूत रानी की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है तो वह उसकी रिलीज को रोकने की कोशिश करेंगे। उनका दावा है कि इस फिल्म में गलत तथ्यों को शामिल किया गया है।

फिल्‍म में पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी और शाहिद कपूर उनके पति महारावल रतन सिंह के किरदार करेंगे, तथा रणवीर सिंह इस फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते दिखेंगे।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Padmavati.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/11/Padmavati-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodDistributions refused to release film,Releasing of Padmavatiआपको बता दे की यह संजय लीला भंसाली निर्देशन में बन रही है और अपनी शूटिंग के पहले दिन से ही विवादों से घिरी हुई। खबर आ रही है की राजस्थान के फिल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटों ने पद्मावती से जुड़े विवाद के सुलझने तक राज्‍य में फिल्म रिलीज करने से ही...News Updates