Rakhi Sawant and Ram Rahim

डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम ही किसी फिल्म की कहानी बनने जा रही हैं, उनके विवादित जीवन पर फिल्म का निर्माण होगा, कास्टिंग तय कर ली गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू होगी। रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी।राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है, वो डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है। वह इस वक्त हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है हनीप्रीत सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है. उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है।

मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे। आशुतोष मिश्रा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।बात यह है की जेल जाने के बाद राम रहीम के जीवन से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।उसके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों रुपये के पीछे कई आपराधिक मामले जुड़े है। आपको बता दे की राम रहीम और हनीप्रीत को एक्टिंग के साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस का बहुत शौक था।इसी शौक को पूरा करने के लिए उसने कई फिल्मों का निर्माण भी किया था। उसकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ़ द गॉड थ। एक्टिंग से लेकर फिल्म की स्क्रिप्टिंग और निर्देशन तक राम रहीम ने खुद किया था हनीप्रीत भी हर मामले में उसे असिस्ट करती थी।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Rakhi-Sawant-and-Ram-Rahim-1024x576.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Rakhi-Sawant-and-Ram-Rahim-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodRakhi sawant,Ram Rahimडेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम ही किसी फिल्म की कहानी बनने जा रही हैं, उनके विवादित जीवन पर फिल्म का निर्माण होगा, कास्टिंग तय कर ली गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू होगी। रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि...News Updates