Rishi Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर फिल्म इंडस्ट्री प्रसिद्ध सेलेब्रिटी है और वो उन सेलेब्स में से एक हैं जो अपने ट्वीट्स की कारण हमेशा विवादों में आते रहते है। क्रिसमस के मौके पर ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को बधाई दी। फिर , उन्होंने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर डाली, जिसे देख यूजर्स भड़क उठे।

 

यूजर्स ने ऋषि कपूर की जमकर आलोचना की

दरअसल, तस्वीर में एक मुस्लिम शख्स हिंदू संत को शराब परोसते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देख यूजर्स ने ऋषि को आड़े हाथ लेते हुए उनकी जमकर आलोचना कर डाली।ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, भावनाओं से अलग लेकिन बोतल से एक। ये हुई न बात मेरी क्रिसमस ऋषि की इस तस्वीर की यूजर्स ने न सिर्फ आलोचना की, बल्कि इसे फेक बताया।

 

अभिनेता ऋषि कपूर ने फोटोशॉप्ड इमेज पोस्ट की

 

कुछ लोगों कहा कि यह फोटोशॉप्ड इमेज है, क्योंकि इसमें शराब की बोतल की जगह पानी था।लोगों ने इसकी ओरिजनल तस्वीर भी पोस्ट की। बता दे की ऋषि ने क्रिसमस पार्टी अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय की।दिवंगत अभिनेता शशि कपूर के घर रखी गई पार्टी में वे पत्नी नीतू कपूर के साथ शामिल हुए। इस बैश में कपूर खानदान के सभी मेंबर्स मौजूद रहे, करीना कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर पार्टी एन्जॉय करते दिख।

 

 

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Rishi-Kapoor.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Rishi-Kapoor-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodRishi Kapoor,twitterबॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर फिल्म इंडस्ट्री प्रसिद्ध सेलेब्रिटी है और वो उन सेलेब्स में से एक हैं जो अपने ट्वीट्स की कारण हमेशा विवादों में आते रहते है। क्रिसमस के मौके पर ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को बधाई दी। फिर , उन्होंने एक ऐसी तस्वीर...News Updates