Bobby Darling

एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने हाल ही में दिल्ली पुलिस में पति रमणीक शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा और अननेचुरल सेक्स का केस दर्ज कराया है। हालांकि अब बॉबी ने जस्टिस (न्याय) के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई है। उन्होंने जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग नाम से फेसबुक पेज बनाया है और इस पर लाेगों से उनकी हेल्प करने की अपील की है। बॉबी के मुताबिक, उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि लोग उनके केस को भूल ना जाएं। बॉबी डार्लिंग ने फेसबुक पेज पर की ये अपील, और लोगो से मदद मांगी।

बॉबी ने फेसबुक पेज पर लिखा- दोस्तों, प्लीज मेरे पेज जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें। इसके साथ ही मेरे फेवर में कमेंट्स करें और जितना ज्यादा हो सके इसे शेयर करें। मैं अपने सभी दोस्तों, फैमिली मेंबर्स, फैंस, अपरिचितों, मीडिया और एलजीबीटी कम्युनिटी के मेबर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि मुझे जस्टिस दिलाने और सपोर्ट करने के लिए मेरे कैम्पेन ‘जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग’ से जुड़ें। बॉबी ने कहा की आप सभी मेरी स्ट्रेन्थ हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि आपकी दुआओं से मुझे जल्द ही न्याय मिलेगा। सीएडब्ल्यू सेल, रानीबाग ने 12 सितंबर को मुझे और मेरे पति को मीटिंग के लिए बुलाया है।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Bobby-Darling.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/09/Bobby-Darling-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodAsk for help,Bobby Darlingएक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने हाल ही में दिल्ली पुलिस में पति रमणीक शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा और अननेचुरल सेक्स का केस दर्ज कराया है। हालांकि अब बॉबी ने जस्टिस (न्याय) के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई है। उन्होंने जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग नाम से...News Updates