Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम की भी सबसे चर्चित जोड़ी है। अब इस रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला ले लिया गया है। जी है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी करने जा रहे है। खबर आयी है की इटली में 13 से 15 दिसंबर तक अनुष्का-विराट की शादी के समारोह होंगे। 13 को संगीत, 14 को हल्दी बांध की रस्म और 15 दिसंबर को शादी का मुख्य समारोह होगा। शादी के लिए अनुष्का और विराट सीधे इटली नहीं जाएंगे। शुक्रवार रात यह जोड़ी मुंबई से दुबई के लिए उड़ान भरेगी। दुबई में शादी की खरीदारी के बाद उनका अगला पड़ाव सिंगापुर होगा। सिंगापुर में एक दिन रुकने के बाद दोनों लंदन जाएंगे। वहां से 12 दिसंबर को इटली पहुंचेंगे।

टीम इंडिया से कोई नहीं जायेगा शादी में

दोनों के परिजन भी 12 दिसंबर को ही इटली पहुंचेंगे। और फिट मुंबई में 21 दिसंबर को जुहू के एक सात सितारा होटल में रिसेप्शन होगा। इसमें खेल, सिनेमा के साथ राजनीति व कारोबार से जुड़ी हस्तियां शामिल होंगी। यह भी कहा जा रहा है कि भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे में अनुष्का भी विराट के साथ होंगी। इसे ही उनका हनीमून बताया जा रहा है।दिल्ली में कोहली परिवार के पुरोहित ने शादी की तारीख निकाली। बता दे की आयोजन की जगह विराट और अनुष्का ने परिवार की सहमति से तय की। इस शादी समारोह में टीम इंडिया से भी कोई सदस्य नहीं पहुंचेगा। हां रिसेप्शन में पूरी टीम मौजूद रहेगी।

http://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Anushka-Sharma-and-Virat-Kohli.jpghttp://www.newswithtea.com/wp-content/uploads/2017/12/Anushka-Sharma-and-Virat-Kohli-150x150.jpgPuja BhardwajBollywoodAnushka Sharma and Virat Kohliअनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम की भी सबसे चर्चित जोड़ी है। अब इस रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला ले लिया गया है। जी है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी करने जा रहे है। खबर आयी है...News Updates